जैव

वोजतेक  स्टार्क

करीब वोजतेक स्टार्क

जानकारी फ्लैग करें

वोजतेक स्टार्क, १९७३ का जंम, एक फ्रीलांस फोटोग्राफर, सड़क और चित्र फोटोग्राफी में पोलैंड में विशेषज्ञता है । वोजतेक चित्रों अक्सर एक मजबूत भावनात्मक चरित्र है और  दैनिक वास्तविकता के रूप में के रूप में अच्छी तरह से मानव जीवन की विविधता वर्णन । कई विभिंन पात्रों पहले से ही वोजतेक फोटो खिंचवाने, आमतौर पर दर्शकों के लिए अपने पूरे ध्यान रहे हैं । अक्सर निकट या एक ग्लैमरस अंतरंग बंद में आयोजित तक पहुंचने, वोजतेक चित्रों का वर्णन किसी को भी एक व्यक्ति, अद्वि तीय और उत्तम ढंग से प्रतिनिधित्व करते हैं । इसके अलावा वोजतेक में संक्षिप्त सुविधाओं के रंग के साथ काम करने के फोटो शरीर शामिल है और कभी कभार असली प्रकाश का इस्तेमाल किया । अपने चित्रों के माध्यम से, वह अंतरंग कथाएं बताता है और वह एक ही समय में चाहता है, कि वे इतना सजीव और संभव के रूप में इंटरैक्टिव लगता है । वोजतेक सुंदर अक्सर बल्कि एक तस्वीर पर एक पेंटिंग की याद ताजा काम करते हैं l

वोजतेक ने पेंटिंग के जरिए विजुअल आर्ट्स के लिए अपने जुनून की खोज की है । अपने कलात्मक कैरियर के शुरू से ही वह विशिष्ट व्यक्तित्व के चित्र अध्ययन पर ध्यान केंद्रित किया । वोजतेक पहले जर्मनी में मूर्तिकला का अध्ययन किया इससे पहले कि वह अपनी अभिव्यक्ति के प्राथमिक और पसंदीदा माध्यम के रूप में डिजिटल फोटोग्राफी की खोज की, उंहें मूल एक फोटोग्राफर के रूप में अपने मौजूदा रचनात्मक काम के लिए आधार के रूप में स्थापित । एक कम समय के भीतर, उस में सूजन फोटोग्राफी के लिए एक असाधारण जुनून है और वह अपने मुख्य रोजगार के लिए वर्षों में यह विस्तार किया । वोजतेक पिछले 3 साल में एक फोटोग्राफर के रूप में अपनी अनूठी शैली विकसित बहुत अपनी अनूठी सड़कों पोर्ट्रेट शॉट्स के कारण सब से ऊपर उत्सुक । फोटोग्राफी, मूर्तिकला और अन्य विजुअल आर्ट्स में ज्ञान के अलावा वोजतेक को शैक्षिक कार्यो में लंबा अनुभव होता है । उनकी तस्वीरें अक्सर रिकॉर्डिंग के दौरान सामाजिक संपर्क के परिणाम हैं । इस अतिरिक्त क्षमता, गहन काम के २० वर्षों में हो, उसे अपने फोटो चुनौतियों के लिए एक साधन के रूप में निपुण संचार का उपयोग करने की अनुमति देता है ।

छवि विवरण

भारत क्यों?

भारत में दैनिक जीवन काफी हद तक एक सार्वजनिक चरित्र और अद्वितीय और आमंत्रित फोटो अवसर की खोज सहित की संभावना है, बहुत पश्चिमी दुनिया की तुलना में अधिक है । तुम अक्सर दिलचस्प व्यक्तित्व है, जो भी आम तौर पर सकारात्मक एक चित्र शॉट के अनुरोध पर प्रतिक्रिया मुठभेड़ हूं । यह वोजतेक स्टार्क की तरह एक चित्र फोटोग्राफर के लिए आवश्यक सड़क शॉट्स के लिए इष्टतम शर्तों प्रदान करता है । जातीय के रूप में के रूप में अच्छी तरह से सामाजिक संदर्भ में चेहरों की भारी विविधता एक और महत्वपूर्ण कारण प्रदान करता है । भारत, अपनी राय मानवता के सहज और बढ़ वृत्तचित्रों के लिए मुख्य मंच है, के रूप में भी फोटोग्राफी में किसी भी अंय विषयों के लिए एक अटूट खजाना सीने में ।  आश्चर्यजनक परिदृश्य, एक विविध जीव, हलचल सड़क जीवन, सुंदर और अनूठी वास्तुकला, यह हमेशा रंगीन, जादू, आकर्षण और पुरानी यादों से भरा है । उपमहाद्वीप दैनिक पौराणिक, बेरोज़गार छापों प्रदान करके जीवन के लिए फोटोग्राफर के दिल को वश में करने में सक्षम है । वोजतेक के लिए, वहां इसलिए मुख्य रूप से एक लक्ष्य है: इन सुंदर छापों पर कब्जा, यह अंय लोगों के साथ साझा करने के लिए ।

भारत के लिए एक महान प्रेम मार्च २०१५ के भीतर मुंबई में वोजतेक द्वारा पहली यात्रा के दौरान भड़क गया और यह तब से लगातार विकसित । उनका दिल भारत में विशाल विविधता और अनोखी सांस्कृतिक अभिव्यक्ति के पहले पल से लिया जाता था । वोजतेक से २०१५ के बाद से लगभग एक पूरे साल भारत कूच, १० यात्रा के व्यक्तिगत रूप से डिजाइन भागों में विभाजित है, वह भारत में १९ राज्यों का दौरा किया और वह चाहता है दूसरे, पहले अज्ञात संयुक्त राज्य अमेरिका के दौरे के रूप में उसे जल्द ही के रूप में वह अपनी यात्रा जारी है । कुछ भी नहीं वर्तमान में और अधिक महत्वपूर्ण भारत के दिल और आत्मा के रूप में अपनी यात्रा पर वोजतेक के लिए स्कैन करने के लिए और दृश्य रूप में अपने अनुभवों को साझा करने के लिए है । वर्तमान में, २०२० गर्मियों के लिए एक सचित्र पुस्तक का प्रकाशन वोजतेक द्वारा की योजना बनाई है अपने अनुभवों और रोमांच के कई तस्वीरों के अलावा ५ साल से भारत के माध्यम से यात्रा की रिपोर्ट करेंगे ।

छवि विवरण

बस जो बाईं तरफ देखा जा सकता है पर निशान अरुणाचल प्रदेश की अविश्वसनीय सड़कों पर अविश्वसनीय वाहनों में सवारी का परिणाम है । पूरे भारत से अधिक पुरानी और नई साहसी कहानियों ब्लॉग ब्अनुभाग में भविष्य में पाया जा सकता है ।

वोजतेक को भारत की अपनी १० यात्राओं के दौरान विविध अनुभव प्राप्त हुए हैं. उसका निष्कर्ष: "यह आसान नहीं है कि भारत की सड़कों पर एक अनूठा फोटो शूट हो लेकिन यह संभव है और एक बार सफल है, यह अचानक एक अनुभव है जो कुछ भी पार कर सकते है और स्मृति में जीवन समय के लिए रहता है । यह शीर्ष पर एक अथक खोज के लिए एक अवर्णनीय ऊर्जा देता है आगे" ।

हालांकि वोजतेक उपस्थिति अपेक्षाकृत शुरुआती दौर में जनता में अपने फोटोग्राफिक काम के साथ है, क्योंकि वह केवल गैलरी अब तक दो साल के लिए अपने Instagram के माध्यम से प्रतिनिधित्व किया था, पहले से ही गंभीर सार्वजनिक ध्यान हासिल की । उनके चित्र मार्च २०१८ में फोटोग्राफी, CHIIZ vol. 12, के लिए एक अग्रणी पत्रिका में किया गया है, प्रकाशित, जो चित्र फोटोग्राफी के इस संस्करण में एक विशेष ध्यान देता है ।

भारत के लिए अगली यात्रा २०१८ दिसंबर के मध्य शुरू होता है और इस बार २०१९ मुक्त करने के लिए साल भर में उपलब्ध प्रावधानों, समझ वीजा पर विचार । वोजतेक के लिए काम करता है, जो पर्यटकों के लिए विकसित नहीं कर रहे है या शायद ही कभी अपने पूरे भारत में सड़क फोटोग्राफी स्थानों के अपने एक वर्ष के दौरे के दौरान पर्यटकों को आकर्षित करना चाहता है । इसके अलावा, वोजतेक को इस वेबसाइट है कि लगातार निकट भविष्य में अपने नए रोमांच की रिपोर्ट करेंगे पर एक ब्लॉग को सक्षम करना चाहता है । आप अनियमित ंयूजलेटर भी ब्लॉग के विषय में, सीधे ईमेल द्वारा सभी समाचार और अद्यतन प्राप्त करने के लिए सदस्यता ले सकते हैं । न्यूज़लेटर

वोजतेक भारत में अतिरिक्त फोटो कार्यशालाएं भारत में, २०१९ जनवरी में कच्छ में शुरू । जब आप यात्रा करने के लिए प्यार और आप एक लापरवाह और अविस्मरणीय वातावरण में फोटोग्राफी और पोस्ट प्रोसेसिंग का अभ्यास करके अपने फोटोग्राफिक कौशल विकसित करना चाहते हैं, तो कृपया क्लिक करें   यहाँ सभी विवरण देखने के लिए ।

छवि विवरण

एक ऑनलाइन अनुवादक द्वारा अनुवादित, ३० जुलाई l २०१८ । कृपया एक उचित संस्करण बनाने में मदद!